DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहन के विवाह में जमकर नाचीं कंगना

बहन के विवाह में जमकर नाचीं कंगना

अभिनेत्री कंगना रानाउत ने अपनी बड़ी बहन के विवाह में जमकर धमाल किया। उन्होंने विवाह समारोह में अपने लोकप्रिय गीत 'कदी साडी गली भूल के वी आया करो' पर जमकर ठुमके लगाए।

मंडी जिले के भाम्बला गांव स्थित कंगना के पारिवारिक घर में बुधवार को उनकी बड़ी बहन का विवाह सम्पन हुआ। मंडी शिमला से 200 किलोमीटर दूर स्थित है।

एक पारिवारिक सदस्य ने बताया कि विवाह से एक दिन पहले रात में कंगना अपनी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के गीतों पर अपने बचपन के दोस्तों के साथ खूब नाचीं। उनका गीत 'कदी साडी गली' बेहद लोकप्रिय है और इसे विवाह समारोह में बार-बार बजाया गया।

कंगना के पिता अमरदीप रानाउत ने अपने आवास से बताया कि कंगना पारिवारिक विवाह में शामिल होने के लिए यहां (भाम्बला) पहुंची थीं। अपनी व्यस्तता के बावजूद उन्होंने दो दिन हमारे साथ गुजारे।

मंगलवार को यहां पहुंची कंगना गुरुवार सुबह यहां से मुम्बई के लिए रवाना हो गईं। उनके पिता ने बताया कि वह इन दिनों अभिनेता सन्नी देओल के साथ 'हैप्पी न्यू ईयर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह सन्नी के साथ कंगना की पहली फिल्म है।

साल 2006 में 'गैंग्स्टर- ए लव स्टोरी' से फिल्मी दुनिया में शुरुआत करने वाली कंगना ने बीते पांच साल में 'वो लम्हे', 'तनु वेड्स मनु' और 'फैशन' जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बहन के विवाह में जमकर नाचीं कंगना