DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक ही दिन प्रदर्शित होंगी 'बुड्ढ़ा...', 'देहली बेली'

एक ही दिन प्रदर्शित होंगी 'बुड्ढ़ा...', 'देहली बेली'

अमिताभ बच्चन के गृह निर्माण में बनी 'बुड्ढ़ा- होगा तेरा बाप' एक जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। इसी दिन आमिर खान की 'देहली बेली' भी प्रदर्शित हो रही है। अमिताभ अपनी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

'बुड्ढ़ा...' एक बुजुर्ग व्यक्ति की कहानी है जो खुद को युवा महसूस करता है। इस फिल्म में 68 वर्षीय अमिताभ हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल चलाते नजर आएंगे। दूसरी ओर 'देहली बेली' राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले तीन दोस्तों की कहानी है।

'बुड्ढ़ा...' और 'देहली बेली' के एक ही दिन प्रदर्शन से बेफिक्र अमिताभ 'आरक्षण' से पहले अपनी इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि 'बुड्ढ़ा...' की शूटिंग 'आरक्षण' से पहले ही पूरी हो गई है और अब यह फिल्म एक जुलाई को प्रदर्शित होगी।

जाति आधारित आरक्षण पर बनी 'आरक्षण' के फिल्मकार प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म है, जो 12 अगस्त को प्रदर्शित होगी। अमिताभ कहते हैं कि लम्बे समय बाद उनकी दो फिल्में थोड़े-थोड़े अंतराल पर प्रदर्शित होंगी। उन्होंने कहा कि उनकी एक फिल्म मजेदार और नाटकीय है तो दूसरी में एक गम्भीर विषय को उठाया गया है। अमिताभ कहते हैं कि उन्हें इस उम्र में भी विविध प्रकार की भूमिकाएं निभाने की खुशी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक ही दिन प्रदर्शित होंगी 'बुड्ढ़ा...', 'देहली बेली'