DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब अगले दो मैच प्रतिष्ठा के लिए खेलेंगे : वॉर्न

अब अगले दो मैच प्रतिष्ठा के लिए खेलेंगे : वॉर्न

राजथान रॉयल्स के कप्तान शेन वॉर्न ने इस बात पर निराशा जतायी कि वह यहां टीम के आईपीएल में घरेलू मैदान पर अंतिम मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाए।

रॉयल्स चैलेंजर बैंगलूर ने बीती रात यहां सवाईमान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में वॉर्न की राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से हराया। यह राजस्थान रॉयल्स का घरेलू मैदान पर आईपीएल के चौथे चरण का आखिरी मैच था।

वॉर्न ने कहा कि मैंने यहां चारों सत्र में खेलने का पूरा लुत्फ उठाया। वास्तव में यह काफी मनोरंजक रहा। लेकिन इस तरह की हार से हमें निराशा हुई है। हमने 20 रन कम बनाए और कुछ कैच छोड़े। लगातार तीन मैच गंवाना काफी निराशाजनक रहा। अब हम अगले दो मैच प्रतिष्ठा के लिए खेलेंगे।

इस महान स्पिनर ने कहा कि युवा खिलाड़ियों को अपना ज्ञान बांटने का उन्हें काफी मजा आया। वॉर्न ने कहा कि हमने भारत के कई युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका दिया। इन युवा खिलाड़ियों के साथ अपना क्रिकेट अनुभव बांटना काफी रोचक रहा। इनमें से कुछ ने बात सुनी तो कुछ उस पर गौर नहीं कर पाए।

आरसीबी के श्रीनाथ अरविंद ने 34 रन देकर तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अरविंद ने कहा कि यह मेरे करियर का सबसे बड़ा दिन है। मैं अपने सभी ट्रेनर, कोच और साथियों का आभार व्यक्त करता हूं। गौरतलब है कि वॉर्न का यह अन्तिम आईपीएल टूर्नामेंट है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब अगले दो मैच प्रतिष्ठा के लिए खेलेंगे : वॉर्न