DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयपुर में हादसों में 19 मरे व 60 घायल

जयपुर में हादसों में 19 मरे व 60 घायल

राजस्थान में बुधवार देर रात दो अलग-अलग हादसों में चौदह बारातियों समेत उन्नीस (19) लोगों की मौत हो गई और साठ (60) अन्य घायल हो गए।

धौलपुर जिला कलेक्टर आरके मीणा के अनुसार कंचनपुर थाना इलाके में अनियंत्रित ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार बारातियों में से ग्यारह की मौत हो गई और सत्तावन अन्य घायल हो गए। घायलों को धौलपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत नाजुक बताई जाती है।

मीणा ने बताया कि मनियां थाना इलाके के गांव खेरली से बच्चू सिंह के पुत्र की बारात कंचनपुर थाना इलाके के गांव लालौनी हार में गई थी। वापसी में लौटते समय बाड़ी धौलपुर मार्ग पर अरूआ नाले के पास ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया।

हादसे में ट्रक में सवार बारातियों में से प्रहलाद सिंह 27, हरिओम वर्मा 50, जगन्नाथ प्रसाद 60,
चकोलीराम 26, मंगलसिंह 25, केवल सिंह 60, बल्देवापुरा निवासी मौहरसिंह 22, गिरराज सिंह 40, जगरियापुरा निवासी ओमप्रकाश 42, और मुन्नालाल 45, तथा आगरा जिले के मलपुरा थाना क्षेत्र के गांव बाद निवासी कुलदीप सिंह 23 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक अन्य घटना में पाली जिले में बाबरा गांव के निकट ट्वेरा और कार में आमने-सामने हुई टक्कर में दो बारातियों समेत आठ लोगों की मौत हो गई जबकि बारह अन्य घायल हो गए। मृतकों में एक बच्ची और तीन महिलाएं शामिल हैं।

उन्होंनें बताया कि रास बाबरा से जोधपुर जा रही बारात की ट्वेरा और सामने से आ रही कार में भिड़ंत होने से तीन ने मौके पर ही जबकि पांच ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। घायलों को बाबरा गांव के निकट सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस दुर्घटनाओं के कारणों की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसों में 19 मरे व 60 घायल