फोटो गैलरी

Hindi Newsसिविल में होनहार रहा दिल्ली और एनसीआर

सिविल में होनहार रहा दिल्ली और एनसीआर

भारतीय प्रशासनिक सेवा परीक्षा-2010 के अंतिम परिणाम बुधवार को घोषित कर दिए गए। चेन्नई की लॉ स्नातक एस. दिव्यदर्शनी ने परीक्षा में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है। दूसरे स्थान पर हैदराबाद की कंप्यूटर...

सिविल में होनहार रहा दिल्ली और एनसीआर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 12 May 2011 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय प्रशासनिक सेवा परीक्षा-2010 के अंतिम परिणाम बुधवार को घोषित कर दिए गए। चेन्नई की लॉ स्नातक एस. दिव्यदर्शनी ने परीक्षा में शीर्ष स्थान प्राप्त किया है। दूसरे स्थान पर हैदराबाद की कंप्यूटर इंजीनियर श्वेता मोहंती, जबकि तीसरा स्थान चेन्नई के डेंटिस्ट आर.वी. अरुण कुमार ने हासिल किया।

दिल्ली-एनसीआर के युवाओं ने भी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन किया। दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से पढ़ाई करने वाले रवि धवन ने यूपीएससी की परीक्षा में छठा स्थान प्राप्त किया है और वह दिल्ली के टॉपर रहे हैं तो वहीं जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय से एमफिल की पढ़ाई कर रहे अजय प्रकाश ने नौंवा स्थान हासिल किया है, जबकि 14 वीं रैंक फरीदाबाद के विनय प्रताप सिंह ने हासिल की है।

दिल्ली विश्वविद्यालय, जामिया यूनिवर्सिटी, जेएनयू के छात्रों ने कमाल का प्रदर्शन किया। डीयू के पीजीडीएवी कॉलेज और लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रओं ने सफलता पाई है तो जामिया के गुलजार अहमद वानी और युसूफ कबी अंसारी ने कामयाबी हासिल की वहीं जेएनयू के मनीष मिश्र और अभिनव ने भी सफल रहे हैं।

(दिल्ली संस्करण)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें