DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असलहा तस्कर गैंग के गुर्गे का कोई सुराग नहीं

औरैया में असलहा तस्कर गैंग से जुड़े मल्लू का फिलहाल पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। बेकनगंज ही नहीं, आसपास के थानों में भी उसका कोई रिकार्ड नहीं मिला। माना जा रहा है कि मल्लू किसी फर्जी नाम से यहां कहीं रह रहा है। मल्लू ही नहीं तलाक महल में भी एक एजेंट की तलाश हो रही है।

औरैया के अछल्दा थाना पुलिस के हाथ लगे तस्करों के गुर्गे नंबरदार और शिवा से मिली जानकारी के आधार पर शहर में असलहा तस्करों का नेटवर्क खंगाला जा रहा है। एसओजी और कई थानेदार इस काम में लगे हैं। दोनों ने मल्लू का नाम लिया है, जो शहर में कई अंग्रेजी पिस्टल लेकर आया है। मल्लू को बेकनगंज क्षेत्र का बताया गया। अनवरगंज सीओ ने बेकनगंज, अनवरगंज और आसपास के थानों में मल्लू नाम के बदमाश के रिकार्ड देखे, पर इस नाम का कोई अपराधी नहीं मिला। फिर भी असलहा खरीद-फरोख्त में पहले पकड़े गए बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। यह माना जा रहा है कि कोई पुराना शातिर नाम बदलकर काम कर रहा है।
 
गैंग के तार नक्सलियों तक जुड़े होने पर शहर पुलिस औरैया से मिली जानकारी को गंभीरता से ले रही है। औरैया पुलिस ने तलाक महल में एक और एजेंट होने का शक जताया। औरैया की एसओजी और अछल्ला पुलिस की एक टीम छानबीन करने शहर भी आई। शहर पुलिस ने भी तलाक महल में उस एजेंट के बारे में पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि उस एजेंट का कोई पुलिस रिकार्ड नहीं है। उसकी माफियाओं और सफेदपोशों में घुसपैठ है। एलआईयू भी उस एजेंट की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:असलहा तस्कर गैंग के गुर्गे का कोई सुराग नहीं