DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्क में खींचकर आठवीं की छात्र से दुष्कर्म

दबंग युवक ने पड़ोस में रहने वाली कक्षा आठ की छात्रा से दुराचार किया और शोर मचाने पर उसकी पिटाई भी की। परिजनों की शिकायत पर बर्रा पुलिस ने घटना को नजर अंदाज कर दिया लेकिन आलाधिकारियों के कहने पर बुधवार को दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।

कर्रही निवासी ट्रक चालक राम सजीवन की नाबालिग बेटी रंजनी (दोनों नाम काल्पनिक) शुक्रवार की शाम साबुन लेने घर से निकली लेकिन लौटी नहीं। परिजनों की खोजबीन में लड़की घर से 100 मीटर दूर पार्क में लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली। उसने बताया कि मोहल्ले के अनिल ने उसे रास्ते में पकड़ लिया और पार्क में लाकर उससे दुष्कर्म किया। विरोध पर उसे लात-घूंसों से मारा और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजन लड़की के साथ बर्रा थाने ले गए लेकिन सिपाहियों को नाबालिग लड़की की दशा पर तरस नहीं आया और रिपोर्ट नहीं लिखी।


सीओ कार्यालय में शिकायत के बाद बर्रा पुलिस ने चार दिन बाद रजनी का डफरिन में मेडिकल परीक्षण कराया। बर्रा एसओ दुर्गादत्त ने सफाई दी कि घटना वाले दिन थाने कोई नहीं आया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म के कोई सबूत नहीं मिले हैं। क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ में छेड़खानी का मामला सामने आया है। फिर भी रिपोर्ट लिखकर आरोपी की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्क में खींचकर आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म