DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीयरलीडर का दावा, रात में रंगीन हो जाते हैं क्रिकेटर

चीयरलीडर का दावा, रात में रंगीन हो जाते हैं क्रिकेटर

आईपीएल में मैचों के बाद नाइट पार्टियों के बारे में पहले भी बहुत कुछ कहा जाता रहा है लेकिन दक्षिण अफ्रीका की एक चीयरलीडर ने अपने ब्लाग में सनसनीखेज खुलासा किया है कि क्रिकेटर सबसे ज्यादा असभ्य हैं और रात होते ही वे रंगीन हो जाते हैं।
 
दक्षिण अफ्रीका की इस चीयरलीडर को उसके ब्लाग की शिकायत किए जाने के बाद आईपीएल से बर्खास्त कर दिया गया है। दक्षिण अफ्रीका के अखबार 'द न्यू एज' से बातचीत में गेबरियला पास्कालोटो ने कहा कि एक चीयरलीडर के रूप में मैंने जो अनुभव किया वही मैंने अपने ब्लाग में लिखा। लेकिन अब मैं कानूनी कार्रवाई करने पर भी विचार कर रही हूं क्योंकि मुझे मामूली बात पर बर्खास्त किया गया।

अपने ब्लाग में पास्कालोटो ने भद्रजनों का खेल कहे जाने वाले क्रिकेट के खिलाडियों को सबसे अभद्र और बेहूदा बताया। उसने लिखा कि दिन के मैचों के बाद एक विशेष पार्टी होती है और रात में तो इंतिहा ही हो जाती है। म्यूजिक चलता है, ड्रिंक बहती है और क्रिकेटर आते-जाते रहते हैं।

उसने कहा कि वीआईपी कमरों में जो-कुछ होता है वह बताने लायक नहीं है। कई खिलाडी खासकर विदेशी तो यहां तहां फ्लर्ट करते रहते हैं। पास्कालोटो ने अखबार को बताया कि उसके ब्लाग से भड़ककर एक आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने उसकी शिकायत की जिसके बाद उसे आईपीएल से हटाकर स्वदेश भेज दिया गया।

पास्कालोटो ने कहा कि मुझे इस तरह वापस भेजा गया जैसे कि मैं कोई अपराधी हूं। मुझे अपना पक्ष रखने का भी कोई मौका नहीं दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चीयरलीडर का दावा, रात में रंगीन हो जाते हैं क्रिकेटर