DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणबीर करेंगे बच्चों की फिल्म में आइटम सांग

रणबीर करेंगे बच्चों की फिल्म में आइटम सांग

विकास बहल की 'चिल्लर पार्टी' में पहली बार आइटम सांग करने वाले बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर नहीं चाहते कि उनके इस गाने की तुलना कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के आइटम नंबर से की जाए।

इत्तेफाक से रणबीर दीपिका को डेट कर चुके हैं और कटरीना से भी उनके गहरे संबंध रहे हैं। दीपिका हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'दम मारो दम' में आइटम नंबर करती नजर आईं तो कटरीना को फिल्म 'तीस मार खां' के शीला की जवानी के लिए काफी लोकप्रियता मिली थी।
  
रणबीर ने अपने पिता ऋषि कपूर द्वारा 'अमर अकबर एंथनी' फिल्म में टपोरी रूप में निभाए गए किरदार की तरह एक गाना करने का फैसला भी किया है, हालांकि यह गाना बच्चों के लिए किए आइटम सांग से एकदम अलग होगा।
  
सूत्रों के मुताबिक रणबीर कोरियोग्राफर बोस्को सीज़र के निर्देशन में किए गए आइटम नंबर से बहुत खुश हैं। वह बैठकर एक बार फिर इस गाने को देखना चाहते हैं और पूरी तरह सुनिश्चित कर लेना चाहते हैं इसके किसी भी स्टेप में कोई गलती तो नहीं है।
  
सूत्रों का कहना है कि 28 वर्षीय रणबीर यह सिर्फ इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि बच्चों के साथ यह उनका पहला आइटम नंबर है बल्कि वह दीपिका और कटरीना के साथ प्रतिस्पर्धा को लेकर भी बहुत चिंतित हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रणबीर करेंगे बच्चों की फिल्म में आइटम सांग