DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आइटम सांग करने के लिए तैयार है गिज़ेल

आइटम सांग करने के लिए तैयार है गिज़ेल

इम्तियाज अली की 'लव आज कल' में नजर आने वाली ब्राजील की मॉडल गिज़ेल मोंटिएरो का कहना है कि उन्हें आइटम नंबर करने से कोई परहेज नहीं हैं, बस वे अश्लील नहीं होने चाहिए।
  
गिज़ेल ने कहा कि मैंने अपने लिए कोई लक्ष्मण रेखा नहीं बनाई है। मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है जैसी कोई लिस्ट तैयार नहीं की है। भूमिका की मांग के आधार पर मैं आइटम सांग करने के लिए तैयार हूं। जहां तक बात है अंग प्रदर्शन का तो यह इस बात पर निर्भर करता है कि मुझे कितना प्रदर्शन करने के लिए कहा जाता है। मैं चाहती हूं की यह घटिया या अश्लील न हो।

गिज़ेल शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन की फिल्म 'ऑलवेज कभी कभी' में नजर आएंगी। स्कूली जीवन पर आधारित इस फिल्म में गिज़ेल नें एक संकोची, शर्मीली किशोरी का किरदार निभाया है। शाहरुख के बारे में गिज़ेल ने कहा कि मैं शाहरुख का बहुत सम्मान करतीं हूं। मैं सचमुन उन्हें बहुत पसंद करतीं हूं। वह बहुत ही अच्छे और नम्र हैं। उन्होंने मुझसे सिर्फ यह पूछा की मेरी हिंदी की कक्षाएं कैसी चल रहीं हैं और मुझे कौन पढ़ाता है।
  
अपनी भाषा पर पकड़ बनाने के लिए गिज़ेल हिंदी की कोचिंग ले रहीं हैं। गिज़ेल ने कहा कि मैं मानती हूं मेरी हिंदी अच्छी नहीं है। 'लव आज कल' के लिए मैंने अपनी भाषा सुधारने के लिए एक शिक्षक की मदद ली थी। मुझे विश्वास है कि कुछ दिनों में मैं भाषा में निपुण हो जाउंगी। इस फिल्म में गिज़ेल ने पुराने जमाने की पंजाबी लड़की हरलीन कौर का किरदार निभाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आइटम सांग करने के लिए तैयार है गिज़ेल