DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिंदी फिल्म में संगीत दे रहे हैं हरिहरन

हिंदी फिल्म में संगीत दे रहे हैं हरिहरन

गायक व संगीतकार हरिहरन इन दिनों अपनी पहली हिंदी फिल्म का संगीत तैयार कर रहे हैं। फिल्मी संगीत में बदलाव की जरूरत महसूस करने वाले हरिहरन कहते हैं कि वह इस फिल्म में कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

हरिहरन ने एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि मैं हिंदी फिल्म के लिए संगीत बना रहा हूं। इसे 'सदा' नाम दिया गया है। मैं कुछ नया देने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने दो तमिल फिल्में की हैं। अब मैं पहली बार एक हिंदी फिल्म कर रहा हूं। वैसे हरिहरन ने फिल्म के सम्बंध में ज्यादा कुछ बताने से इंकार कर दिया।

वह कहते हैं कि फिल्म संगीत निर्देशकों, निर्माताओं और कलाकारों पर निर्भर होती है। इसलिए इनमें से प्रत्येक को बदलना चाहिए और फिल्मी संगीत में बदलाव आने देना चाहिए। फिल्मी संगीत स्वतंत्र संगीत नहीं है इसलिए फिल्म की पूरी विधा में ही बदलाव की आवश्यकता है।

हरिहरन ने यह खुलासा भी किया कि उनका बैंड 'कोलोनियल कजिन्स' 10 साल के लम्बे अंतराल के बाद अपनी अगली एलबम पेश करने जा रहा है। इसे संगीतकार-गायक लेसली लुइस संग तैयार किया गया है। यह एलबम इसी साल पेश होगी। हरिहरन 'रोजा जानेमन', 'चंदा रे' और 'तू ही रे' जैसे हिंदी गीत दे चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिंदी फिल्म में संगीत दे रहे हैं हरिहरन