DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे पाक खिलाड़ी

श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे पाक खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियन लीग की तर्ज पर श्रीलंका में होने वाले श्रीलंका प्रीमियर लीग (एसएलपीएल) में पाकिस्तान के शीर्ष क्रिकेट खिलाड़ी भी अपना जलवा बिखेरेंगे। पाकिस्तान की एकदिवसीय और ट्वेंटी20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने श्रीलंका प्रीमियर लीग की एक फ्रेंचाइजी टीम के साथ करार किया है।

इसकी पुष्टि करते हुए अफरीदी ने समाचार पत्र 'द न्यूज' को बताया कि श्रीलंका प्रीमियर लीग की एक टीम का कप्तान बनने का प्रस्ताव मैंने स्वीकार कर लिया है। यह अच्छा मौका है और मैं इसका लाभ उठाना चाहता हूं।

अफरीदी ने बताया कि उन्हें एक ऐसा ही प्रस्ताव बांग्लादेश प्रीमियर लीग की एक फ्रेंचाइजी टीम से मिला है। उन्होंने कहा कि वह इस प्रस्ताव पर अभी विचार कर रहे हैं।

अफरीदी ने यह खुलासा किया कि श्रीलंका प्रीमियर लीग के लिए उन्होंने 35000 डॉलर का करार किया है। उनके मुताबिक 2012 में इस करार की यह राशि दोगुनी हो जाएगी।

श्रीलंका प्रीमियर लीग में फ्रेंचाइटी टीमों से करार करने वाले अफरीदी अकेले खिलाड़ी नहीं हैं। उनके अलावा पाकिस्तान की टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक, तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, अब्दुल रज्जाक और उमर गुल भी इस प्रतियोगिता में अपना जलवा बिखेंरेंगे।

अफरीदी कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए श्रीलंका प्रीमियर लीग में भाग लेने के दरवाजे खुले हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे पाक खिलाड़ी