DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना चुनौती : अटापट्टू

इंग्लैंड की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना चुनौती : अटापट्टू

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच मर्वन अटापट्टू ने कहा है कि गर्मियों में इंग्लैंड दौरे पर उनकी टीम के लिए टेस्ट फॉम्रेट में ढ़लना और इंग्लैंड की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना चुनौतीपूर्ण होगा।

इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंकाई टीम दो महीने के लिए गई है जहां उसे तीन टेस्ट मैच, एक ट्वेंटी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ खेलनी है।

वेबसाइट 'ईएसपीएन क्रिक इन्फो डॉट कॉम' ने अटापट्टू के हवाले से लिखा है कि सबसे बड़ी चुनौती इंग्लैंड की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने की होगी। हम बहुत लम्बे समय बाद टेस्ट सीरीज़ खेलेंगे। हमारा लक्ष्य इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज़ जीतना है।

इससे पहले, श्रीलंका ने अंतिम बार टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के साथ नवम्बर-दिसम्बर 2010 में खेला था जो बारिश के कारण बाधित रहा। वेबसाइट ने अटापट्टू के हवाले से लिखा है कि टेस्ट सीरीज़ जीतने से ट्वेंटी20 और एकदिवसीय मैच की तैयारी के लिए हमारा काम आसान हो जाएगा।

उल्लेखनीय है कि श्रीलंकाई टीम अपने नए कप्तान तिलकरत्ने दिलशान के बगर ही इंग्लैंड पहुंची है। हालांकि दिलशान के अलावा पूर्व कप्तान कुमार संगकारा और माहेला जयवर्धने भारत में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं।

मिडिलेक्स के साथ 14-16 मई तक खेले जाने वाले पहले अभ्यास मैच से पूर्व दिलशान के राष्ट्रीय टीम में शामिल होने की सम्भावना है जबकि अन्य दो वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ दिलहारा फर्नाडो, थिसिरा परेरा और सूरज रणदीव 18 मई से खेले जाने वाले दूसरे अभ्यास मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाना चुनौती : अटापट्टू