DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीरू की अनुपस्थिति हमारे लिए बड़ा झटका : शिपर्ड

वीरू की अनुपस्थिति हमारे लिए बड़ा झटका : शिपर्ड

दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच ग्रेग शिपर्ड ने स्वीकार किया है कि चोटिल होने के कारण कप्तान वीरेंद्र सहवाग की अनुपस्थिति खराब फॉर्म में चल रही टीम के लिए करारा झटका है। शिपर्ड ने कहा कि गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग मैच उनकी टीम के लिए काफी कठिन होगा।
    
दिल्ली की टीम पूरे टूर्नामेंट में जूझती रही है और जिन भी गिने चुने मैचों में उन्होंने जीत दर्ज की है, वह भी सहवाग की शानदार पारियों की बदौलत ही मिली है। इस विस्फोटक सलामी बल्लेबाजी की कमी निश्चित रूप से उन्हें बहुत खलेगी।
   
शिपर्ड ने मैच से पहले होने वाली कांफ्रेंस में कहा कि वीरू की अनुपस्थिति हमारे लिए बहुत बड़ा झटका है क्योंकि वह ओरेंज कैप हासिल किए हुए थे। हमने जिन भी मैचों में जीत दर्ज की है, उसमें उसने आक्रामक बल्लेबाजी की है। बतौर कप्तान और अहम खिलाड़ी के तौर पर हमें उसकी काफी कमी खलेगी।
   
उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह मैच काफी कठिन होगा क्योंकि उनके घरेलू मैदान पर उन्हें शिकस्त देना काफी कठिन है। हम जानते हैं कि उनकी टीम तीनों विभागों में शानदार खेल रही है। हमारे लिए अपने खेल में सुधार करना और ऐसी टीम के खिलाफ बेहतर खेलना बहुत मुश्किल होगा जो इस समय अपनी लाजवाब फॉर्म में है। वे निश्चित रूप से हमारे लिए बड़ा खतरा हैं।

शिपर्ड ने हालांकि कहा कि सहवाग के कंधे की चोट के बाद जेम्स होप्स को कप्तान नियुक्त किया गया जो अनुभवी हैं। सहवाग कंधे की सर्जरी के लिए लंदन रवाना होंगे। ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि जेम्स होप्स नए कप्तान हैं और अनुभवी भी हैं।
   
उन्होंने कहा कि टीम के पास चुनने के लिए काफी विकल्प मौजूद हैं। शिपर्ड ने कहा कि हमारे पास काफी विकल्प हैं। अगले तीन मैच हमारे लिए काफी अहम हैं। हमें यह देखना होगा कि कौन सा खिलाड़ी दबाव को अच्छी तरह झेल सकता है और इसके मुताबिक ही उसे टीम में शामिल किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीरू की अनुपस्थिति हमारे लिए बड़ा झटका : शिपर्ड