DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शारापोवा, मरे रोम टेनिस टूर्नामेंट में जीते

शारापोवा, मरे रोम टेनिस टूर्नामेंट में जीते

पूर्व विम्बलडन चैम्पियन मारिया शारापोवा ने रोम इंटरनेशनल टेनिस क्ले कोर्ट प्रतियोगिता के महिला एकल के दूसरे दौर में एकाटेरिना माकारोवा के खिलाफ 6-1, 6-1 की आसान जीत दर्ज की। पुरुष एकल में दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी एंडी मरे को बेल्जियम के अनुभवी जेवियर मालिसी के खिलाफ तीन सेट तक जूझना पड़ा। वह हालांकि 6-2, 2-6, 6-3 से जीतने में सफल रहे।

शारापोवा ने पिछले हफ्ते भी एकाटेरिना को शिकस्त दी थी और यहां भी विरोधी के पास इस पूर्व विम्बलडन चैम्पियन का कोई जवाब नहीं था। शारापोवा के दबदबे का अंदाजा इस बात से लगता है कि उन्होंने अपने पांचों ब्रेक प्वाइंट का फायदा उठाया जबकि अपने खिलाफ गए दोनों ब्रेक प्वाइंट बचा लिए।
   
इस सातवीं वरीय खिलाड़ी ने कहा कि मैं पिछले हफ्ते मैड्रिड में भी उससे खेली थी और दोनों ने एक-एक सेट जीता और फिर मैं तीसरा सेट जीतने में सफल रही। उन्होंने कहा कि आज का मैच काफी छोटा रहा और इससे मुझे आगे के दौर में मदद मिलेगी।
   
अन्य मैचों में पांचवें वरीय रॉबिन सोडरलिंग ने स्पेन के फर्नान्डो वर्डास्को को 2-6, 7-5, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया जबकि सातवें वरीय टामस बर्डीच ने अर्जेन्टीना के जुआन मोनाको को 6-2, 6-2 से हराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शारापोवा, मरे रोम टेनिस टूर्नामेंट में जीते