DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब जाएं यूनिसेक्स सैलून

अब जाएं यूनिसेक्स सैलून

यूनिसेक्स सैलून यानी एक ही छत के नीचे पूरे परिवार को खूबसूरत बनाने की व्यवस्था। इस नए तरह के सैलून में आपकी भी खूबसूरती निखरेगी और आपकी पत्नी की भी। हर किसी के लिए पूरी रेंज है यहां।

दिल्ली में जगह-जगह अब सैलून नजर आते हैं, लेकिन उनके बोर्ड को देखकर फील गुड का एहसास होता है। उनके बोर्ड पर सैलून के साथ यूनिसेक्स, ए कम्पलीट ब्यूटी सैलून आदि जो लिखा होता है। मन को तसल्ली भी होती है कि अपने बाल कटाने व शेविंग कराने सैलून में और पत्नी की ब्यूटी जरूरतों के लिए ब्यूटी पार्लर नहीं जाना पड़ेगा। आखिरकार ब्यूटी पार्लर और मेल सैलून का मिला-जुला रूप जो है यह यूनिसेक्स सैलून।

दिल्ली और एनसीआर में तो बड़े-बड़े सैलूनों की शाखाएं खुल गई हैं, ताकि आप अपने करीब ही इनकी सुविधाओं का लाभ उठा पाएं। लुक्स यूनिसेक्स सैलून, हबीब्स यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून, इमेजेज यूनिसेक्स सैलून, एंजेल यूनिसेक्स सैलून, वर्षा यूनिसेक्स सैलून एंड स्पा। इंटरनेट के इस युग में आप एक सैलून सर्च करेंगे तो ऐसे दजर्नों सैलून मिल जाएंगे, जिनकी अपनी-अपनी विशेषताएं हैं, अपनी-अपनी खूबियां हैं।

लुक्स के संस्थापक संजय दत्ता ने 1989 में पांच स्टाफ के साथ हजामत बनाने वाली एक दुकान खोली थी। लेकिन समय ने उसे लुक्स यूनिसेक्स सैलून का रूप प्रदान कर दिया। आज केवल दिल्ली-एनसीआर में इनकी 18 शाखाएं हैं। लुक्स की प्रवक्ता राशि पालीवाल बताती हैं कि हम एक ही छत के नीचे परिवार की हेयर और ब्यूटी संबंधित तमाम जरूरतों को पूरा करते हैं। किसी फैमिली के लिए कोई रेडीमेड पैकेज तो नहीं रखते, लेकिन उनकी जेब पर बोझ न पड़े, इस बात का पूरा खयाल जरूर रखते हैं। जेन्ट्स के लिए हेयर कटिंग चार्ज 350 रुपए व शेविंग के लिए 200 रुपए लिए जाते हैं। बच्चों के लिए 300 रुपए चार्ज किए जाते हैं और लेडीज हेयर कटिंग के लिए 650 रुपए चार्ज किए जाते हैं। विशेष अवसर के चार्ज अलग होते हैं।

अगर आप जावेद हबीब के यूनिसेक्स सैलून में जाते हैं तो जेंट्स स्टाइलिंग के लिए 350 रुपए, हैप्पी चाइल्ड के लिए 250 रुपए, लेडीज स्टाइलिंग के लिए 550 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। आप सिर्फ शैंपू कराना चाहते हैं तो सिर्फ 100 रुपए में बात बन जाएगी। मेडिक्योर/पेडिक्योर के लिए 250 से 500 रुपए तक चार्ज हो सकता है। आप स्पेशल पैकेज की चाह रखते हैं तो 1,000 रुपए खर्च कर फ्रूट फेशियल, मेनिक्योर, पेडिक्योर और हेयर कटिंग करवा सकती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब जाएं यूनिसेक्स सैलून