DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैच से पहले नर्वस थे गांगुली

मैच से पहले नर्वस थे गांगुली

पुणे वॉरियर्स के कोच ज्यौफ मार्श ने कहा कि डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ मंगलावर को आईपीएल मैच से पहले सौरव गांगुली काफी नर्वस थे। गांगुली ने अपने आलोचकों का मुंह बंद करते हुए नाबाद 32 रन बनाए और वॉरियर्स की छह विकेट से जीत में अहम भूमिका निभायी।

मार्श ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने मुझसे कहा कि वह अपनी जिंदगी में इससे पहले कभी इतना नर्वस नहीं थे। निश्चित तौर पर यह उनके लिए बड़ा अवसर था। मैंने पिछले सप्ताह उनके साथ काफी समय बिताया।

कोच ने कहा कि यह गांगुली का इस खेल के प्रति प्यार और जुनून ही है कि वह आईपीएल में वापसी करने में सफल रहे। इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा कि यह खेल के प्रति उनका जुनून है कि वह खेल रहे हैं। उन्हें अच्छा करते हुए देखना बढ़िया लगा। उन्होंने वास्तव में शानदार बल्लेबाजी की और शीर्ष क्रम में बढ़िया भूमिका निभायी।

मार्श ने कहा कि गांगुली मुंबई इंडियन्स के खिलाफ चार मई को खेले गए मैच के लिए तैयार नहीं थे और उन्हें मैच अभ्यास की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि गांगुली ने कहा कि वह तैयार नहीं है। वह नेट्स पर कुछ समय बिताना चाहते थे। यह उनका फैसला था। मंगलवार को जब समय आया तो उन्होंने कहा कि वह तैयार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैच से पहले नर्वस थे गांगुली