DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लादेन की मौत पर अमेरिकियों को चेतावनी

लादेन की मौत पर अमेरिकियों को चेतावनी

आतंकवादी संगठन अलकायदा ने मुस्लिमों से ओसामा बिन लादेन की मौत का बदला लेने का आह्वान करते हुए कहा है कि अमेरिकियों को अलकायदा प्रमुख को मारने के राष्ट्रपति बराक ओबामा के निर्णय की कीमत चुकानी होगी।

गुप्तचर निगरानी सेवा एसआईटीई ने बताया कि अलकायदा का ऑनलाइन प्रचार करने वाले अल फजर मीडिया केंद्र ने कहा कि लादेन को मारना एक बड़ी भूल और गंभीर पाप था तथा ओबामा के इस कदम ने अमेरिकी नागरिकों के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है।

यह संदेश अमेरिका स्थित एसआईटीई की ओर से उपलब्ध कराया गया है जिसमें अल फजर मीडिया केंद्र का बयान लादेन की लंबी प्रशंसा से शुरू होता है।

अलकायदा प्रमुख लादेन को अमेरिकी बलों ने पिछले सप्ताह पाकिस्तान के ऐबटाबाद में एक अभियान में मार दिया था। बयान में कहा गया है कि दबाव और कष्टों के बावजूद ओसामा बिन लादेन हमेशा खुश रहता था। उसे अल्लाह की जीत और उनके सहयोग का पूरा भरोसा था। उसने इस लड़ाई में पीछे हटने अथवा झुकने की बजाय अपने जेहाद को आगे बढ़ाने और शहादत देने का फैसला किया।

इसमें अमेरिकी नागरिकों से अमेरिकी बलों के हाथों लादेन की मौत का जिक्र करते हुए कहा गया है कि हम उम्मा यानी वैश्विक मुस्लिम समुदाय हैं जो इस अन्याय पर खामोश नहीं रहेंगे, इसलिए आज के बाद हमें दोष मत देना।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लादेन की मौत पर अमेरिकियों को चेतावनी