DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में नहीं है दाऊद : मलिक

पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक ने इस बात से इंकार किया है कि वर्ष 1993 के मुम्बई बम विस्फोटों का आरोपी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में रहता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की एक महिला के साथ केवल शादी कर लेना इस बात का प्रमाण नहीं है कि दाऊद देश में है।

समाचार चैनल 'सीएनएन आईबीएन' के साथ एक विशेष साक्षात्कार में मलिक ने कहा कि मेरा सोचना है कि पाकिस्तान की एक महिला के साथ केवल शादी करना यह प्रमाण नहीं देता है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में दाऊद के रहने के बारे में यदि आपके पास सूचना है तो इस मामले की जांच कराने में हमें खुशी होगी। यदि वह हमारे गिरफ्त में आता है तो स्वाभाविक है कि हम इस मामले की जांच कराएंगे लेकिन जहां तक हमारी सूचना है दाऊद पाकिस्तान में नहीं है।

ज्ञात हो कि दाऊद वर्ष 1993 के मुम्बई बम विस्फोटों सहित कई अपराधों के लिए भारत में वांछित है।

समझौता एक्सप्रेस विस्फोट मामले पर मलिक ने कहा कि समझौता विस्फोट मामले में आरोप पाकिस्तान पर लगाए गए लेकिन बाद में जांच में पता चला कि हम पर लगाया गया आरोप गलत था।

उन्होंने कहा कि क्या मुझे कहना चाहिए कि यह भारतीय खुफिया एजेंसी की नाकामी थी जिसका पता वह पहले नहीं लगा सकी। आप क्या हासिल करना चाहते हैं यह महत्वपूर्ण है। पाकिस्तान ने आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने का संकल्प लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान में नहीं है दाऊद : मलिक