DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम से स्कूल होने लगे बंद

अब तक आपने मौसम के खतरनाक रुख के कारण स्कूलों को बंद होते सुना होगा। कभी तेज गर्मी, कभी तेज सर्द तो कभी तेज बारिश के कारण स्कूलों में बंदी होती रही है, पर अब जाम भी स्कूलों को बंद कराने में सक्रिय भूमिका निभा रहा है।

जेठुली स्थित संत जोसेफ स्कूल में गर्मी की छुट्टी 15 मई से होनी से लेकिन एक सप्ताह पहले ही स्कूल में गर्मी की छुट्टी दे दी गई है। स्कूल प्रशासन ने बताया कि तेज गर्मी के बीच जाम से स्थिति विकट हो जा रही थी। जाम में घंटों फंसे रहने से बच्चों की तबीयत भी खराब हो जा रही थी। इसीलिए स्कूल ने गर्मी की छुट्टी देने का फैसला किया गया है। पटना-फतुहा मार्ग पर जाम को लेकर पिछले कई दिनों से बस, टेम्पो से स्कूल जाने वाले छात्रों की फजीहत हो रही थी।

एक अभिभावक आलोक कुमार ने बताया कि बेटी को क्लास के लिए सात बजे स्कूल पहुंचना रहता है। पर जाम के कारण एक बार वो 12 बजे स्कूल पहुंची। उन्होंने ही बताया कि एक दिन जाम के कारण स्कूल में 11 बजे ही छुट्टी दे गई। लेकिन बेटी स्कूल से वापस अपने घर पांच बजे पहुंची। इस दौरान उसकी हालत दयनीय थी। अन्य अभिभावकों ने भी कहा कि जाम के कारण बेटी की हालत खराब हो जा रही थी। एक अभिभावक रमेश कुमार ने बताया इस इलाके में कृष्णा निकेतन सहित अन्य स्कूलों की भी बस आती है। लेकिन जाम के कारण स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों को सूचित करते हुए बसों का परिचालन बंद कर दिया है। इसका कारण जाम बताया गया है। ऐसे में बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जाम से स्कूल होने लगे बंद