DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अन्ना अकेले भ्रष्टाचार नहीं मिटा पाएंगे: ठाकुर

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए राजनीतिक पहल को जरूरी बताया। उन्होंने अन्ना हजारे की मुहिम का स्वागत करते हुए कहा कि अन्ना अपने दम पर भ्रष्टाचार नहीं मिटा पाएंगे।

अन्ना के पीछे एनजीओ खड़े हैं और एनजीओ कभी भी राजनीतिक व्यवस्था का विकल्प नहीं बन सकते। राजपुर रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि अन्ना के आंदोलन को मीडिया ने महिमा मंडित कर पेश किया। वास्तव में, अन्ना से अधिक बड़ा जनसमूह भाजपा के साथ खड़ा है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने की अन्ना की सदकामना का भाजयुमो समर्थन करती है। वह भ्रष्टाचार के मामले में किसी कांग्रेसी नेता के साथ भी खड़े होने से संकोच नहीं करेंगे। बशर्ते, यह ईमानदारी से चलाया गया आंदोलन हो।राजनीतिक दलों की अपेक्षा अन्ना को अधिक विश्वसनीयता हासिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अन्ना चेतना ला सकते हैं, क्रांति नहीं।

क्रांति या बदलाव के लिए राजनीतिक लड़ाइयां ही काम आएंगी। केंद्र सरकार व कांग्रेस पर हमला करते हुए ठाकुर ने कहा कि ‘अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री’ देश में महंगाई पर रोक नहीं लगा पाए। केंद्र सरकार भ्रष्टाचार के अपने ही पिछले रिकार्ड तोड़ रही है। भाजपा शासित कर्नाटक व उत्तराखंड सरकार पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर ठाकुर ने कहा कि अभी तक कोर्ट ने इन सरकारों को दोषी नहीं माना है। लेकिन, यदि इन पर आरोप सही साबित होते हैं तो पार्टी कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी। इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी राघव लखन पाल, सह प्रभारी एमएस कंग भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अन्ना अकेले भ्रष्टाचार नहीं मिटा पाएंगे: ठाकुर