DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ती उम्र में कम मिलते हैं नए रोल : अमिताभ

बढ़ती उम्र में कम मिलते हैं नए रोल : अमिताभ

हिन्दी फिल्मों में लगभग हर तरह की भूमिका निभा चुके बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन मानते हैं कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ नए रोल के लिए प्रस्ताव कम होते हैं पर उनमें विविधता और भरपूर चुनौती होती है।
   
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है मेरी राय में जब आप खुद को एक बार स्थापित कर लेते हैं तो आपके लिए रास्ता बदलना आसान हो जाता है। बिग बी ने लिखा है कि जब आप 70 के करीब हों तो ऑफर निश्चित रूप से कम हो जाते हैं। लेकिन ये विविधतापूर्ण और चुनौती भरे होते हैं। ऐसे किरदारों के प्रस्ताव मिलते हैं जिन्हें युवाकाल में निभा पाना आसान नहीं होता या फिर युवाकाल में ऐसे प्रस्ताव मिले भी तो बॉक्स ऑफिस पर असफलता का डर सताता है।
   
उन्होंने लिखा है कि युवावस्था में एक अभिनेता को दर्शकों की पसंद का ध्यान अपनी पसंद से पहले रखना होता है और ऐसे में नए प्रयोग करने की कलाकार की इच्छा धरी रह जाती है। उम्र के 70 वें दशक के करीब पहुंच रहे अमिताभ ने चीनी कम, आंखें, पा जैसी फिल्मों में लीक से हट कर भूमिकाएं निभाईं जिन्हें सराहना और आलोचना दोनों मिलीं।
    
बिग बी ने ब्लॉग में लिखा है कि ऐसे बहुत कम अभिनेता रहे हैं जिन्होंने हर तरह की भूमिका निभाई और बॉक्स ऑफिस से भी जिन्हें निराशा नहीं मिली। उन्होंने लिखा है कि मेरी राय में जब आप खुद को एक बार स्थापित कर लेते हैं तो आपके लिए रास्ता बदलना आसान हो जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बढ़ती उम्र में कम मिलते हैं नए रोल : अमिताभ