DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिच बदलने को लेकर नाराज शेन वॉर्न

पिच बदलने को लेकर नाराज शेन वॉर्न

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान शेन वॉर्न ने इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी घरेलू मैचों के लिए पिच बदलने के फैसले पर नाराजगी जताई है। राजस्थान को सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने 63 रन से हरा दिया था।

वॉर्न ने कहा कि पिछले चार साल से हमें कभी किसी खास विकेट पर खेलने के लिए नहीं कहा गया। इस तरह के निर्देश हास्यास्पद हैं। यह पूछने पर कि क्या इससे उन्हें घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा नहीं मिल सकेगा, वॉर्न ने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये निर्देश किसने दिए। लेकिन पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। हर टीम को घरेलू मैदान का फायदा उठाने का अधिकार होता है।
     
उन्होंने कहा कि पिछले मैचों में पिच बेहतरीन थी। यदि आपने पहले मैच देखें हो तो साफ पता चल जाएगा कि आज की विकेट अलग है। यह हैरान करने वाली बात है कि हमें एक खास विकेट पर खेलने के लिए कहा जा रहा है।
      
उन्होंने किसी व्यक्ति विशेष को दोष नहीं दिया लेकिन उनका इशारा मुंबई इंडियंस द्वारा की गई अनधिकत शिकायत की ओर था। मुंबई की टीम धीमी पिच पर 94 रन ही बना सकी थी। इसके बाद पिच इंस्पेक्टर वेंकट सुंदरम को जयपुर जाकर बाकी मैचों के लिए कथित तौर पर नई पिच तैयार करने का आदेश देना पड़ा।
     
चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उन्हें पिच में बदलाव की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि शायद यह आईपीएल स्तर का मामला है। मैं इतना ही कह सकता हूं कि हमने उस पिच पर खेला जो हमें दी गई थी। हमें अपने प्रदर्शन पर खुशी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिच बदलने को लेकर नाराज शेन वॉर्न