DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायुडू, बद्रीनाथ को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

रायुडू, बद्रीनाथ को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

राष्ट्रीय चयनकर्ता वेस्टइंडीज दौरे के लिए जब शुक्रवार को चेन्नई में एकदिवसीय टीम का चयन करने के लिए बैठक करेंगे तो युवा अंबाती रायुडू और अनुभवी एस बद्रीनाथ को इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम राष्ट्रीय टीम में जगह के तौर पर मिल सकता है।
    
अब तक आईपीएल के दस मैचों में छह रन प्रति ओवर से भी कम की रन गति से रन देने वाले पुणे वॉरियर्स के लेग स्पिनर राहुल शर्मा को भी अपने प्रदर्शन का फायदा मिल सकता है। अभी यह तय नहीं है कि वीरेंद्र सहवाग के अलावा कितने और सीनियर खिलाड़ियों को एकदिवसीय टीम से आराम मिलेगा। सहवाग को कंधे का ऑपरेशन कराना है।
    
सचिन तेंदुलकर और जहीर खान विश्वकप और आईपीएल के बाद आराम ले सकते हैं। कथित तौर पर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी टेस्ट सीरीज़ से पहले ब्रेक लेना चाहते हैं जिसके बाद टीम को इंग्लैंड के ढाई माह के लंबे दौरे पर जाना है।
    
रायुडू ने अब तक 10 मैचों में 120 से अधिक स्ट्राइक रेट से 349 रन बनाए हैं और उनके वनडे के लिए वेस्टइंडीज जाने की अच्छी संभावना है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि उसकी (रायुडू) विकेटकीपिंग क्षमता भी उसके लिए फायदेमंद साबित होगीं रोबिन उथप्पा के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने से भी उसका दावा मजबूत होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रायुडू, बद्रीनाथ को मिल सकती है भारतीय टीम में जगह