DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी की कार, लेपटॉप और बंदूक के साथ दो पकड़े

उत्तराखंड, यूपी और दिल्ली से चोरी हुई पांच कार की बरामदगी के साथ एसपी ने जिले में दो अन्य सफलताओं का खुलासा किया। एसपी ने सोमवार को तीन मामलों को खुलासा करके दो लोगों की गिरफ्तारी होने की जानकारी दी। वहीं स्योहारा टीम को मिली सफलता के कारण उसे ढाई हजार रुपए का इनाम दिया गया।

एसपी महेश कुमार मिश्रा ने बताया कि चांदपुर कोतवाल डीपी सिंह ने चांदपुर के मोहल्ला काजीजादगान में छापेमारी करके शोएब अहमद के मकान से पांच चोरी की कार बरामद की गई। मोहल्लेवालों की सूचना पर हुई कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी भाग गया। पुलिस ने पांच कारों को अपने कब्जे में लेकर शोएब और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। चोरी हुई कार मेरठ, दिल्ली, उत्तराखंड की है।

एसपी ने दूसरा खुलासा हीमपुर एसओ नानक चंद और एसआई धमेंद्र सिंह को मिली सफलता का किया। एसपी का कहना है कि रविवार की रात गांव मुढ़ाल के पास एक बाइक पर सवार तीनों युवकों को रोका। इनमें से एक युवक को पकड़ लिया। जबकि दो बाइक से भाग निकले। पकड़ा गया आरोपी थाना हीमपुर के गांव मुबारकपुर निवासी जयदेव उर्फ बंटी निकला। उससे 12 बोर की एक बंदूक और कारतूस बरामद किए गए।

वहीं एसपी ने तीसरी घटना थाना शिवालाकलां क्षेत्र की बतलाई। एसपी का यह भी कहना है कि शिवालाकलां एसओ हरकंवल सिंह ने एसआई जयराम सिंह, कांस्टेविल बसंत कुमार, आदेश कुमार और जवाहर सिंह ने रविवार की रात फीना तिराहे से एक संदिग्ध आरोपी को पकड़ा।

आरोपी थाना हीमपुर के गांव सब्दलपुर निवासी आसिफ निकला। इससे एक तमंचा, दो कारतूस बरामद किए गए। इससे पूछताछ में हल्दौर से चोरी किया गया एक लैपटॉप और तीन एम्लीफायर बरामद किए गए। इनकी बाजार में कीमत सवा लाख के करीब बताए गई है। सफल टीम को ढाई हजार रुपए देने की घोषणा भी की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी की कार, लेपटॉप और बंदूक के साथ दो पकड़े