DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुराना को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

केंद्रीय जांच ब्यूरोसीबीआई की एक विशेष अदालत ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव राज खुराना सहित दो लोगों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

खुराना और इस मामले में एक अन्य आरोपी पंजाब रजिस्ट्रार फर्म एवं सोसाइटी के एक कर्मचारी देवेंद्र सिंह को सीबीआई ने तीन दिन का रिमांड समाप्त होने पर यहां विशेष न्यायाधीश रितु टेगोर की अदालत में पेश किया जहां सीबीआई ने उनका आगे रिमांड नहीं मांगा। इस पर अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए।

इस बीच सीबीआई ने पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री स्वर्णा राम के निजी सचिव भाग सिंह को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई द्वारा यहां अपने कार्यालय में कल स्वर्णा राम से की पूछताछ में भाग सिंह का नाम आया था। भाग सिंह को आज भी अदालत में पेश किया गया जहां सीबीआई ने उसका नौ दिन का रिमांड मांगा। लेकिन बचाव पक्ष के वकील ने इसका विरोध करते हुए दलील दी उसके मुवकिल को रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था तो क्या सीबीआई ने उससे अभी तक कोई पूछताछ नहीं की है।

अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद मामले की कार्यवाही 12.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी है।

सीबीआई ने डेढ़ करोड़ रुपए की रिश्वत के इस मामले में पंजाब के स्थानीय निकाय तथा वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री मनोरंजन कालिया से भी कल अपने कार्यालय में पूछताछ की थी। कालिया और स्वर्णा राम को सीबीआई ने जांच में शामिल होने के लिए गत शनिवार को सम्मन जारी किए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खुराना को न्यायिक हिरासत में भेजा गया