DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मृत घोषित लड़की हुई अदालत में पेश

मृत घोषित की जा चुकी एक लड़की ने अचानक एक स्थानीय अदालत में पेश होकर सबको चौंका दिया। लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके परिवार वाले उसे बेचने की कोशिश कर रहे हैं।

लड़की की मां रशीदा खातून के अनुसार चांदनी (18) के पांच मई को घर छोड़ने के बाद से वह लापता थी। इस घटना के बाद पुलिस को छह मई को नेहतौर-नूरपुर मार्ग पर स्थित एक तालाब से एक लड़की का शव मिला। पुलिस के अनुसार रशीदा ने शव की पहचान चांदनी के तौर पर की गई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया। चांदनी के घर वालों ने शव को दफना भी दिया। सोमवार को चांदनी ने अचानक कार्यकारी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार की अदालत में पेश होकर खुद के जिंदा होने का सबूत दिया। चांदनी ने अपने घर वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके एक युवक के साथ भागने की कहानी झूठी है।

चांदनी ने कहा कि उसने खुद घर छोड़ा है। उसने अपने अभिभावकों पर आरोप लगाया कि वे पैसे की खातिर उसे एक उम्रदराज व्यक्ति को बेचने की योजना बना रहे थे। उसने इसका विरोध किया और गुस्से में उसने घर छोड़ा था। कार्यकारी मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने नेहतौर पुलिस से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है और मामले की अगली सुनवाई 11 मई तय की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मृत घोषित लड़की हुई अदालत में पेश