DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वॉर्न ने कहा, विकेट से शिकवा नहीं

वॉर्न ने कहा, विकेट से शिकवा नहीं

सवाई मानसिंह स्टेडियम का विकेट चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच के लिए बदल दिया गया लेकिन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान शेन वॉर्न ने कहा कि उन्हें विकेट से कोई शिकायत नहीं है। रॉयल्स को चेन्नई के हाथों 63 रन की करारी हार झेलनी पड़ी। यह मैच ऐसे विकेट पर कराया गया जिसमें कुछ उछाल थी जबकि इससे पहले के मैच कुछ हद तक धीमे विकेट पर कराए गए थे।

वॉर्न ने मैच से पहले ट्विटर पर हैरानी जतायी थी कि चार साल में पहली बार उन्हें कहा गया कि कौन से विकेट पर खेलना है, लेकिन मैच के बाद उन्होंने इसे मसला नहीं बनाया। वॉर्न ने कहा कि हमारी हार का कारण विकेट नहीं था। हम 200 रन के करीब लक्ष्य का पीछा कर रहे थे और यह मुश्किल था। चेन्नई और विशेषकर धौनी को पूरा श्रेय जाता है जिन्होंने आखिरी ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की।

उन्होंने कहा कि हमें अब तीनों मैच जीतने होंगे। बेंगलोर के खिलाफ हमारा अगला मैच काफी महत्वपूर्ण है। उम्मीद है कि हम उसमें जीत दर्ज करने में सफल रहेंगे।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी विकेट से संतुष्ट दिखे। उन्होंने कहा कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था और इस पर 180-190 रन बन सकते थे। हमारे पास अतिरिक्त बल्लेबाज था और इसलिए हमने शुरू से ही हावी होने की कोशिश की। इस तरह की पिचों पर 200 रन का स्कोर सुरक्षित है लेकिन इतना स्कोर भी हमेशा सुरक्षित नहीं होता।

धौनी ने कहा कि नॉकआउट के लिहाज से यह टीम के लिए महत्वपूर्ण मैच था, उन्होंने कहा कि इससे पहले की बहुत देर हो जाए, टीम का नॉकआउट के करीब पहुंचना महत्वपूर्ण है क्योंकि आखिर के चार-पांच मैच काफी मुश्किल हो सकते हैं।

चेन्नई के अब 11 मैच में 14 अंक हैं और वह नॉकआउट में जगह बनाने के काफी करीब है। धौनी ने जीत का श्रेय अपने बल्लेबाजों को दिया जिन्होंने तीन विकेट पर 196 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। उन्होंने कहा कि पिछले मैच में हम पहले छह ओवर में 15 रन ही बना पाए थे लेकिन सोमवार को माइकल हस्सी और मुरली विजय ने हमें अच्छी शुरुआत दिलायी और सुरेश रैना ने उसका पूरा फायदा उठाया। मैं ऊपरी क्रम में आया और मुझे खुशी है कि रन बनाने में सफल रहा।

मुरली विजय को उनकी अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं। मैं केवल पिच पर टिके रहना चाहता था। सुरेश, हस्सी और धौनी ने वास्तव में अच्छा खेल दिखाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वॉर्न ने कहा, विकेट से शिकवा नहीं