DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीट निकालने वाले प्रत्याशियों को टिकटः अमरिंदर

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि आगामी विधनसभा चुनाव में टिकट देने का अंतिम फैसला आलाकमान करेगी और चुनाव जीतने वालों को टिकट देने में वरीयता दी जाएगी।

सिंह यहां पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह कार्यकर्ताओं से मिलने यहां आए हैं क्योंकि चंडीगढ़ तक उनके लिए पहुंचना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा कि टिकट देने में युवा पुरूष अथवा महिलाओं के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा।

उन्होंने स्पष्ट किया कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उनसे ज्यादा से ज्यादा युवावर्ग को पार्टी से जोड़ने को कहा है। उन्होंने शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनावों में पार्टी का रूख स्पष्ट करते हुए कहा कि कांग्रेस की इन चुनावों में न तो कोई भूमिका रही है और न ही वह कभी हस्तक्षेप करने के हक में रही है। वह निष्पक्ष तथा स्वतंत्र चुनाव के पक्ष में है। कांग्रेस धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। वह धर्म की राजनीति में शामिल नहीं होना चाहती।

सिंह ने मौजूदा घटनाक्रम के मद्देनजर विधानसभा भंग कराकर चुनाव कराने की मांग की और कहा कि केबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया और स्वर्णाराम की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीट निकालने वाले प्रत्याशियों को टिकटः अमरिंदर