DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भरगामा थाना क्षेत्र के जहद गांव में रविवार की देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाला युवक रमेश यादव (32 वर्ष) भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राज नारायण यादव का दामाद है। हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। वहीं हमलावरों की पिटाई से महेश यादव व सीमीन्दो यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों का इलाज भरगामा पीएचसी में चल रहा है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। इधर मृतक के छोटे भाई महेश यादव के फर्द बयान पर एक वार्ड सदस्य प्रत्याशी सहित छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में महेश यादव ने बताया है कि रविवार की शाम वे गांव के ही सत्यनारायण मंडल के दरवाजे पर खेती-बारी से संबंधित बातचीत कर रहे थे।

इसी दौरान देशी राइफल लिये वार्ड सदस्य प्रत्याशी राजेन्द्र यादव व उनके समर्थक बद्री यादव, कैलाश यादव, शैली देवी, गजेन यादव व मिथिलेश यादव आए और उनके साथ मारपीट करने लगा। महेश के अनुसार हल्ला करते हुए वह जान बचाने के लिए वहां से भागे। हल्ला सुनकर उनके बडेम् भाई रमेश यादव व सीमीन्दो यादव भी वहां पहुंचे। इसपर सीमीन्दो यादव के साथ मारपीट करते हुए राजेन्द्र यादव ने अपनी देशी राइफल से रमेश के सीने में गोली मार दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भरगामा में युवक की गोली मारकर हत्या