DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जैनामोड़ को अनुमंडल मुख्यालय बनाने के सवाल पर जैनामोड़ व कसमार के कुछ प्रमुख लोगों ने अपनी प्रितक्रिया व्यक्त की। जीके अस्पताल के निदेशक दिनेश सिंह ने कहा कि जैनामोड़ में अनुमंडल बनने से क्षेत्र के लाखों लोगों की सहूलियत होगी साथ ही यहां रोजी- रोजगार का सृजन भी होगा।

जिंला पिरषद सदस्य सुभाषचंद्र महतो ने कहा कि 1992 में भाजपा ने सबसे पहले जैनामोड़ को अनुमंडल बनाने की मांग उठाई थी। इसिलए भौगोलिक स्थिति को देखते हुए जैनामोड़ में अनुमंडल मुख्यालय बनना समय की मांग है। युवा अधिवक्ता विमल कुमार मंडल के अनुसार न्यायालय संबंधी कार्यो में गरीबों का आर्थिक बोझ इससे कम होगा साथ ही न्यायालय में मिहला अधिवक्ताओं की संख्या भी बढ़ेगी।

भाजपा जरीडीह प्रखंड अध्यक्ष संजय सिंह व भाजपा नेता लक्ष्मण कुमार नायक ने भी जैनामोड़ में अनुमंडल बनाने की जोरदार मांग की। कसमार पंचायत के मुखिया अमरदीप महाराज व मधुकरपुर पंचायत मुखिया तारा देवी के अनुसार राज्य सरकार को शीघ्र जैनामोड़ में अनुमंडल मुख्यालय बनने की दिशा में कदम उठाना चाहिए।

जिंला पिरषद सदस्य विमल जायसवाल ने भी कहा कि जैनामोड़ में यह जरूरी है। कसमार प्रखंड के युवा सामाजिक कार्यकर्ता सूरज जायसवाल एवं दुर्गापुर पंचायत के मुखिया अमरेश कुमार महतो ने कहा कि इससे लोगों का समय बचेगा व लोगों में जागरूकता बढ़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जैनामोड़ के अनुमंडल बनने से होगी सहूलियत