DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खिलाड़ियों के भोजन की मांगी गई रिपोर्ट

34वें राष्ट्रीय खेल के दौरान धनबाद में खिलाड़ियों को परोसे गए खाने की विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। राष्ट्रीय खेल ओर्गनाइजेशन कमेटी (एनजीओसी) ने धनबाद डीसी को पत्र लिखकर भोजन की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। डीसी राष्ट्रीय खेल आयोजन समिति के चेयरमैन थे। राष्ट्रीय खेल के दौरान घटिया भोजन परोसे जाने की खबर के बाद एनजीओसी की नींद तीन माह बाद टूटी है।

अब यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि राष्ट्रीय खेल के दौरान खिलाडिम्यों को कोई परेशानी तो नहीं हुई । हालांकि खराब खाने के मामले में धनबाद को पहले ही क्लिन चिट मिल चुकी है। एनजीओसी द्वारा भेजे गए पत्र में पूछा गया है कि कैटरर द्वारा खिलाडिम्यों को प्रतिदिन परोसे जाने वाले भोजन में कितने तरह के व्यंजन शामिल थे।

राष्ट्रीय खेल के लिए बने खान-पान उपसमिति द्वारा कैटरर को भोजन करने वालों की संख्या का लिखित रिपोर्ट दिया गया था कि नहीं। राष्ट्रीय खेल के दौरान कैटररों ने शिकायत की थी कि उन्हें पहले से भोजन करने वाले खिलाडिम्यों की संख्या नहीं बताई जाती। खान पान समिति ने टेंडर के अनुसार 48 घंटे पूर्व लिखित रिपोर्ट दी थी कि नहीं। पत्र के माध्यम से इस बात की भी जानकारी मांगी गई है कि कैटरर को निर्गत किए गए कूपन और आपूर्ति की संख्या कितनी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खिलाड़ियों के भोजन की मांगी गई रिपोर्ट