DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेम्पो-ट्रक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच 57 पर सिमरी चौक के निकट सोमवार की दोपहर ट्रक व टेम्पो की आमने-सामने की टक्कर में मधुबनी की एक बच्ची (10) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं सीतामढ़ी जिले के बुधनगरा गांव निवासी वृद्ध व दो अन्य बच्चियां गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब एक घंटे तक एनएच को जाम रखा। ग्रामीणों का कहना था कि अक्सर इस तरह की दुर्घटनाएं गलत लेन में गाड़ी चलाने से होती है, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती। घटनास्थल पर पहुंचकर सिमरी थाने की पुलिस ने जाम हटवाया।

बताते हैं कि मुजफ्फरपुर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने सिमरी चौक के निकट टेम्पो (बीआर7 पी 1977) में ठोकर मार दिया। उस टेम्पो में एक ही परिवार के चार सदस्य सवार थे। वे सभी मधुबनी जिले के रहिका थानाक्षेत्र के जितबारपुर गांव निवासी गंगेश झा के यहां से सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के बुधनगरा लौट रहे थे।

दुर्घटना में जगदीश झा की नतिनी निशा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। अन्य घायलों में जगदीश झा (82), उनकी पोती चांदनी कुमारी (17) एवं पोता आनंद कुमार (12) शामिल हैं। पुलिस ने टेम्पो को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को भी इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेम्पो-ट्रक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल