DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां-बेटे को बंद कर सवा लाख का माल उड़ाया

बलिया नगर कोतवाली क्षेत्र के जमुआं गांव (चाभी घाट) स्थित एक घर से चोर रविवार की रात में एक बक्सा व एक सूटकेस में रखे सवा लाख रुपये के सोने के गहने और कीमती कपड़े ले भागे। चोरों ने सो रहे मां-बेटे को कमरे में बंद कर घटना को अंजाम दिया।

चोरी गया बक्सा सोमवार की सुबह मौके से करीब एक किलोमीटर दूर टूटा पड़ा मिला, लेकिन सूटकेस का पता नहीं चला। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की। जमुआं गांव निवासी जयप्रकाश श्रीवास्तव की जापलिनगंज में दुकान है।

रविवार रात में किसी काम से वह दुकान पर ही रुक गये थे। घर में पत्नी शैल व बेटा नीरज ही थे। देर रात में किसी समय चोर घर में घुसे और उस कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी जिसमें मां-बेटा सोये थे। चोरों ने घर के सभी कमरों की तलाशी ली और एक बक्सा व सूटकेस लेकर भाग गये।

मां-बेटे ने सोमवार की भोर में शोर किया तो पड़ोसियों ने कुंडी खोली। दोनों ने देखा कि घर के कमरों में सामान अस्त-व्यस्त हैं और बक्सा व सूटकेस गायब हैं। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर अमृतपाली गांव के पास खेत में टूटा बक्सा व कुछ कागजात मिले, लेकिन सूटकेस का पता नहीं चला। भुक्तभोगियों के मुताबिक सूटकेस में करीब सवा लाख रुपये मूल्य के आभूषण व अन्य कीमती कपड़े थे। पुलिस ने भी मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मां-बेटे को बंद कर सवा लाख का माल उड़ाया