DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड के बैड ब्याय करेंगे गुड वर्क

बॉलीवुड के बैड ब्याय करेंगे गुड वर्क

बैड ब्याय के रूप में मशहूर बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्म उद्योग में काम करने वाले कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आते हुए सोमवार को कहा है कि वह फिल्मों से होने वाली अपनी आमदनी का एक हिस्सा इन कर्मचारियों के कल्याण के लिए देंगे।

हमेशा विवादों और सुर्खियों में रहने वाले सलमान खान ने कहा कि वह फिल्म कर्मचारियों एवं मजदूरों के संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करके यह तय करेंगे कि अपनी आमदनी का कितना हिस्सा उन्हें देना है।

उन्होंने मुंबई में मीडिया से कहा कि वह ऐसी योजना बना रहे हैं ताकि फिल्मों के प्रमोशन के दौरान सामाजिक कार्यों को भी बढा़वा दिया जाए और वंचित लोगों की मदद भी की जाए। वह तीन जून को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'रेडी' का प्रचार भी इस तरह से करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में काम करने के लिए मिलने वाली राशि को आधा हिस्सा भी फिल्म उद्योग के कर्मचारियों एवं मजदूरों के कल्याण के लिए दे सकते हैं। सलमान ने कहा कि उन्हें मिलने वाली राशि का आधा हिस्सा भी बहुत बडी़ रकम होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार हमारी आमदनी का 30 प्रतिशत हिस्सा ले लेती है। इसके अलावा वह मनोरंजन कर भी वसूलती है। यह पैसा कहां जाता है, मुझे पता नहीं। लेकिन फिल्म उद्योग में काम करने वाले मजदूरों एवं कर्मचारियों पर भी सरकार को खर्च करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं फिल्म संगठनों के लोगों से साथ बैठ कर बात करके यह तय करूंगा कि इस काम के लिए कितने पैसे की जरूरत है। उसके बाद उसी हिसाब से पैसे का इंतजाम करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बॉलीवुड के बैड ब्याय करेंगे गुड वर्क