DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस हिरासत में मौत, सात के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस हिरासत में एक अभियुक्त की मृत्यु के मामले में सिविल लाइन थाने में पदस्थ दो पुलिस उपनिरीक्षकों समेत सात लोगों के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज कराया गया।
 
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आलमबाग भमौला निवासी राशिद की शिकायत पर अजीज एवं जमशेद के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में साक्ष्य के आधार पर कल रात अजीज को उसके घर से गिरफ्तार करके थाने लाया जा रहा था। इसी दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई। पुलिस ने उसे जे.एन. मेडिकल कालेज अलीगढ़ में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान रात करीब साढे़ 11 बजे अभियुक्त अजीज की मृत्यु हो गई।
 
चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया। चिकित्सकों के पैनल द्वारा शव को पोस्टमार्टम कराया गया, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई।
 
अजीज की मौत के बाद करीब 150 लोगों ने अस्पताल परिसर में विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस उपनिरीक्षक जलील अहमद और वरिष्ठ उपनिरीक्षक ए.के.त्यागी के अलावा राशिद, रामकुमार, सोवरन, जाहिद, समर्थ मित्तल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस हिरासत में मौत, सात के खिलाफ मामला दर्ज