DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत ने मलेशिया को 5-2 से हराया

दो बार का गत चैम्पियन भारत दमदार प्रदर्शन करते हुए सोमवार को मेजबान मलेशिया को 5-2 से हराकर सुल्तान अजलान शाह हाकी टूर्नामेंट में पदक की दौड़ में शामिल हो गया।

इस जीत के साथ भारत ने एशियाई खेलों के सेमीफाइनल में मलेशिया के हाथों शिकस्त का बदला भी चुकता कर लिया। दक्षिण कोरिया के हाथों 2-3 की शिकस्त के साथ शुरुआत करने वाला भारत चार मैचों में दो जीत के साथ पदक की दौड़ में शामिल हो गया है। भारत ने विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलिया के साथ ड्रा भी खेला।

न्यूजीलैंड को 3-1 से हराकर ब्रिटेन नौ अंक के साथ शीर्ष पर पहुंच गया है। आस्ट्रेलिया ने एक अन्य मैच में पाकिस्तान को 5-1 से मात दी और उसके तीन मैचों में सात अंक हैं। आस्ट्रेलिया गोल अंतर में बेहतर स्थिति के कारण दूसरे जबकि भारत तीसरे स्थान पर है। भारत को अपने अगले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करना है।

मलेशिया के खिलाफ भारत की ओर से युवा मंदीप अंतिल (18वें और 69वें मिनट) ने दो गोल दागे जबकि रोशन मिंज (आठवें मिनट), रूपिंदर पाल सिंह (22वें मिनट) और एसपी सुनील (35वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। मलेशिया की ओर से अजामी अदाबी (34वें मिनट) और नाबिल अब्दुल्लाह (43वें मिनट) ने गोल दागे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत ने मलेशिया को 5-2 से हराया