DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहतरीन इंसान हैं साइमंडस: हरभजन

बेहतरीन इंसान हैं साइमंडस: हरभजन

सचिन तेंदुलकर द्वारा एंड्रयू साइमंडस और हरभजन सिंह के बीच मतभेद खत्म किए जाने की खबरों के बीच भारत के इस ऑफ स्पिनर ने सोमवार को आस्ट्रेलियाई हरफनमौला को बेहतरीन इंसान बताया।

सिडनी टेस्ट में नस्लीय टिप्पणी को लेकर दोनों के बीच पैदा हुए मतभेदों के बारे में हरभजन ने कहा कि मीडिया ने तिल का ताड़ बना दिया। उन्होंने आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम में अपने साथी साइमंडस के बारे में कहा कि हम मुंबई के लिए साथ खेल रहे हैं। वह बेहतरीन इंसान है और खेल का मजा ले रहा है।

द आस्ट्रेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी टेस्ट के दौरान मंकीगेट प्रकरण के कारण दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी तनाव पैदा हो गया था। हरभजन से अखबार की रिपोर्ट के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम हमेशा से दोस्त थे। आप लोग (मीडिया) ही इसे बड़ी खबर बना देते हैं। उन्होंने हालांकि कहा कि उस स्तर पर खेलने से दो खिलाड़ियों के बीच मतभेद पैदा होना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि हर टीम जीतना चाहती है। मैदान में गर्मागर्मी होती है। मैंने वह मसला वहीं छोड़ दिया। उसके बाद से हम दोनों साथ में खेल रहे हैं।

हरभजन ने दोनों के बीच तनाव कम करने के लिए तेंदुलकर को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि सिर्फ साइमंडस मसला ही नहीं, बल्कि उन्होंने कई दूसरे मसलों में भी मेरी काफी मदद की है। मैं उनका शुक्रगुजार हूं। हरभजन ने कहा कि वह अखबार नहीं देखता और इस मामले को उछालने के लिए मीडिया को दोषी ठहराया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेहतरीन इंसान हैं साइमंडस: हरभजन