DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक मैनेजर का बेटा किडनैप, 20 लाख की फिरौती मांग

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के ब्रांच मैनेजर रघुनंदन राम के बेटे नंदन कुमार का गत शुक्रवार की शाम को अपहरण हो गया।

पुलिस अधीक्षक गणेश कुमार ने सोमवार को मोतिहारी में बताया कि इस मामले में रघुनंदन राम ने बंजरिया थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी।

राम ने यह भी लिखा है कि उनके मोबाइल फोन पर अपहरणकर्ताओं ने उनके बेटे की सकुशल रिहाई के एवज में 20 लाख रुपए फिरौती की मांग की है।

नंदन शुक्रवार की शाम को अपने किसी दोस्त के साथ बाइक पर घर से निकला था और रात में उसने परिजनों को बताया कि वह शहर में है जबकि दूसरे दिन उसने खुद को गोपालगंज में होने की बात कही। इस बीच उसके पिता के मोबाइल फोन पर अपहरणकर्ताओं ने उसकी सकुशल रिहाई के एवज में फिरौती के तौर पर 20 लाख रुपए की मांग की।

पुलिस अधीक्षक ने इस बात का खुलासा नहीं किया नंदन को मोटरसाइकिल पर ले जाने वाला उसका दोस्त कौन था। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिन्दुओं से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया कि नंदन को पुलिस जल्द ही सकुशल बरामद कर लेगी। नंदन बी काम के अंतिम वर्ष का छात्र है और उसकी अगले माह दो जून को शादी होनी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक मैनेजर का बेटा किडनैप, 20 लाख की फिरौती मांग