DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीबी ने अफरीदी को कारण बताओ नोटिस भेजा

पीसीबी ने अफरीदी को कारण बताओ नोटिस भेजा

पाकिस्तान के एक दिवसीय कप्तान शाहिद अफरीदी को कोच वकार यूनिस के साथ मतभेदों को सार्वजनिक बनाने का खामियाजा पीसीबी के कारण बताओ नोटिस के रूप में भुगतना पड़ा।
    
इस ऑल राउंडर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अध्यक्ष एजाज बट्ट से मुलाकात करने के प्रयास पर भी बोर्ड से फटकार सुननी पड़ी। विश्वकप में पाकिस्तानी टीम की अगुवाई करने वाले अफरीदी ने रविवार को वेस्टइंडीज से वापस लौटने पर मीडिया से कहा कि वह ऐसे लोगों को पसंद नहीं करते जो टीम में उनके काम में दखलंदाजी करते हैं।
    
मुख्य कोच वकार यूनिस का नाम लिए बिना अफरीदी ने कहा कि वह इस दखलंदाजी से खुश नहीं है और अपनी शिकायतें बताने के लिए पीसीबी अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे।
    
लेकिन सोमवार को बोर्ड ने वनडे कप्तान को यह बताने में समय बरबाद नहीं किया वे उनके व्यवहार से नाखुश हैं। पीसीबी ने सुबह जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि उन्होंने मीडिया में अफरीदी के बयानों पर संज्ञान लिया है जिसमें उन्होंने वेस्टइंडीज में टूर प्रबंधन के अंदर मतभेदों के बारे में बात की थी।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि अफरीदी द्वारा दिया गया बयान आचार संहिता का उल्लघंन है। इसलिए उनसे सार्वजनिक तौर पर इस तरह के बयान के पीछे के कारणों को पूछा गया है। उन्होंने कहा कि पीसीबी वेस्टइंडीज के दौरे के समाप्ति के बाद की टूर रिपोर्ट के सौंपे जाने के बाद उचित कार्रवाई करेगी।
    
अफरीदी और वकार के बीच मतभेद काफी गंभीर हो गए थे। सूत्रों ने इसकी पुष्टि की कि दोनों चयन मुद्दे पर एकमत नहीं थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीसीबी ने अफरीदी को कारण बताओ नोटिस भेजा