DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाएंगे नाना

फिर निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाएंगे नाना

मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर एक 50 वर्षीय पुरुष और उससे आधी उम्र की महिला के बीच प्रेम संबंधों पर आधारित फिल्म के साथ करीब दो दशकों के बाद फिर से निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रहे हैं।
  
नाना ने बताया कि मैंने एक पटकथा तैयार की है। मैं इसे किसी भी समय निर्देशित कर सकता हूं, लेकिन वास्तव में कब यह मैं नहीं जानता। मुझे नहीं लगता यह कोई मुद्दा आधारित फिल्म है। मेरी फिल्म में अभिनेत्री 24-25 साल की होगी और अभिनेता तकरीबन 50 वर्ष का होगा।
  
राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त नाना ने कहा कि फिल्म हॉलीवुड फिल्म में 'रेयान्स डॉटर' और 'रोमन हॉलीडे' की तरह एक आम प्रेम कहानी होगी। उन्होंने कहा कि लेकिन यह इन फिल्मों से प्रेरित या इन पर आधारित नहीं होगी।
  
रेयान्स डॉटर डेविड लीन के निर्देशन में 1970 में बनी थी। फिल्म में प्रथम विश्व युद्ध के दौरान ब्रिटिश ऑफिसर और एक आयरिश महिला के बीच प्रेम संबंधों को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि पड़ोसी देश का नागरिक होने के बावजूद महिला उससे प्रेम करती है।

नाना ने कहा कि मैं फिल्म में अभियन कर सकता हूं। यदि मैं उसकी (फिल्म के 50 वर्षीय किरदार) तरह बुढ्ढा खूंसठ होउं तो अच्छा है या फिर मैं अभियन करुंगा। अब तक हिरोइन का चयन नहीं किया गया है, देखिए कौन मेरे साथ काम करता है। मैं इस साल या अगले वर्ष फिल्म को शुरु कर सकता हूं।
  
फिल्मों में इन दिनों चल रहे आयटम सॉन्ग के चलन का अनुसरण करने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं आयटम सॉन्ग शामिल कर सकता हूं, लेकिन वह मुन्ना भाई एमबीबीएस के 'सीख ले' की तरह होना चाहिए। यह एक आयटम सॉन्ग था लेकिन फिल्म का जरूरी हिस्सा था। वह व्यक्ति मौत की कगार पर खड़ा था गाना तारीफ के काबिल था।
  
इससे पहले 60 वर्षीय नाना ने 1991 में 'प्रहार: द फाइनल अटेक' का निर्देशन किया था। फिलहाल नाना अपनी अगली फिल्म, तिग्मांशु धूलिया की 'शार्गिद' के रीलिज होने का इंतजार कर रहे हैं। 'अब तक छप्पन' के बाद नाना इस फिल्म में एक बार पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिर निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाएंगे नाना