DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म '404' में दिखेंगे निर्देशक कामथ

फिल्म '404' में दिखेंगे निर्देशक कामथ

कुछ लोग निर्देशन तथा अभिनय दोनों कर सकते हैं और निशिकांत कामथ उन्हीं में से हैं। प्रावल रमन की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म '404' में वह अभिनय करते नजर आएंगे।

यह फिल्म 20 मई को रिलीज हो रही है। कामथ फिल्म में मनोविज्ञान के प्रोफेसर की भूमिका में हैं। यह एक प्रोफेसर और मेधावी छात्र (राजवीर अरोड़ा) की कहानी है। प्रोफेसर केवल विज्ञान में यकीन करते हैं और अलौकिक शक्तियों में उनका कोई विश्वास नहीं है। वहीं, छात्र भ्रम तथा वास्तविकता के बीच उलझा रहता है।

कामथ ने बताया कि प्रावल मेरे दोस्त हैं और वह चाहते थे कि फिल्म में यह भूमिका मैं करूं। मैंने सोचा कोई छोटी सी भूमिका होगी और इसलिए हामी भर दी। लेकिन फिल्म शुरू होने से छह महीने पहले उन्होंने मुझे भूमिका के बारे में जानकारी दी, जो कहानी के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण थी।

उनके अनुसार ''भूमिका के बारे में जानने के बाद मैं पीछे हट गया, क्योंकि मैं प्रशिक्षित अभिनेता नहीं हूं। मैंने सोचा मैं इसे नहीं कर पाऊंगा, लेकिन प्रावल ने दो बार मुझे आश्वस्त किया और मैंने अंतत: हां कर दिया।''

उल्लेखनीय है कि कामथ 'मुम्बई मेरी जान' तथा 'डोम्बीवली फास्ट' जैसी फिल्में बना चुके हैं। जहां तक अभिनय का सवाल है तो '404' उनकी पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले वह दो फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। लेकिन फ्रांसीसी प्रोडक्शन की 'हवा आने दे' जहां भारत में रिलीज नहीं हो पाई, वहीं 'सतचया आत घरात' मराठी फिल्म थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्म '404' में दिखेंगे निर्देशक कामथ