DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समझ में नहीं आता इतने मैच कैसे हार गए : युवराज

समझ में नहीं आता इतने मैच कैसे हार गए : युवराज

पुणे वॉरियर्स के कप्तान युवराज सिंह ने लगातार सात हार के पहली जीत दर्ज करने के बाद रविवार को इस बात पर हैरानी जतायी कि उनकी प्रतिभाशाली टीम इतने मैच कैसे हार गई। युवराज ने पुणे की किंग्स इलेवन पंजाब पर पांच विकेट से जीत के बाद कहा कि जब मैं अपनी टीम को देखता हूं तो समझ नहीं पाता हूं कि इतनी अच्छी प्रतिभा होने के बावजूद हम इतने मैच कैसे हार गए।

उन्होंने कहा कि हम गलतियों से सीख रहे हैं। इस बार हम (नाकआउट की) दौड़ से बाहर हो गए हैं लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि अगले साल हम जबर्दस्त वापसी करेंगे। युवराज से जब किंग्स इलेवन पर जीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि टीम को इस जीत की सख्त जरूरत थी। उन्होंने इसके साथ ही जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को भी दिया।

बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि हम इस जीत के लिए बेताब थे। भाग्य से कहूं या दुर्भाग्य से यह मेरे घरेलू मैदान पर मिली। हमने मैदान पर अपना जज्बा दिखाया और उनके बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिए। जब भी उनके बल्लेबाज लय पकड़ते हम विकेट निकाल देते।

उन्होंने कहा कि इस पिच पर 150 तक का स्कोर चुनौतीपूर्ण होता लेकिन गेंदबाजों के प्रयास से हम उन्हें 120 रन के अंदर रोकने में सफल रहे। पिच शुष्क थी और उन्हें कम स्कोर पर रोकना अच्छा रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समझ में नहीं आता इतने मैच कैसे हार गए : युवराज