DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिकनी पर देवी मामले में कंपनी ने मांगी माफी

बिकनी पर देवी मामले में कंपनी ने मांगी माफी

बिकनी पर हिंदू देवी लक्ष्मी की तस्वीर छाप कर विवाद फैलाने वाली एक ऑस्ट्रेलिया स्विमवेयर कंपनी ने भावनाओं को आहत करने के लिए हिंदू समुदाय से माफी मांगी है।

लिजा ब्ल्यू स्विम वेयर कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार, हमने अगर किसी की भी भावनाओं को आहत किया है तो हम उससे माफी मांगते हैं और सूचित किया जाता है कि देवी लक्ष्मी की तस्वीर नए सत्र में लिजा ब्ल्यू के स्विमवेयर पर प्रकाशित नहीं होगी। इसके साथ ही फैशन शो के दौरान रैंप पर पेश स्विमवेयर को भी बाजार से हटा लिया गया है।

इस स्विमवेयर कंपनी ने पिछले सप्ताह सिडनी में रोजमाउंट ऑस्ट्रेलियन फैशन वीक में जिस मॉडल को बिकनी पहने हुए रैंप पर उतारा उसकी बिकनी के सामने के हिस्से तथा पिछले हिस्से पर लक्ष्मी देवी की तस्वीर छापी गई थी।

बयान में कहा गया है कि स्विमवेयर की फैशन शो में प्रदर्शित रेंज दुनिया में किसी भी कंपनी आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगी। हम हिंदू समुदाय से माफी मांगते हैं और इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं।

हिंदू समुदाय द्वारा इस मामले पर कड़ा विरोध जताए जाने के बाद कंपनी ने यह माफी मांगी है। समुदाय का कहना था कि इससे हिंदू समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। इससे पूर्व, यूनिवर्सल सोसायटी फोर हिंदुइज्म के अध्यक्ष राजन जैद ने कंपनी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और इस रेंज के स्विमवेयर को बाजार से तुरंत वापस लिए जाने की मांग की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिकनी पर देवी मामले में कंपनी ने मांगी माफी