DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्टाचार के आरोपी पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव का इस्तीफा

भ्रष्टाचार के आरोप में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार किए गए पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव राज खुराना ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। यह जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय ने दी।

मुख्यमंत्री कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा कि पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव राज खुराना ने आज (रविवार) अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को सौंप दिया जिसे तुरंत राज्यपाल की स्वीकृति के लिए भेज दिया गया।

ज्ञात हो कि खुराना राजपुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को सम्बोधित अपने त्यागपत्र में कहा है कि कुछ लोगों की झूठी शिकायत पर चण्डीगढ़ की सीबीआई ने मेरे खिलाफ मामूली मामला दर्ज किया है। मैं हालांकि किसी गैरकानूनी गतिविधि में शामिल नहीं था, फिर भी नैतिकता के आधार पर मैं मुख्य संसदीय सचिव पद से अपना इस्तीफा दे रहा हूं। मुझे हमारी न्यायिक प्रणाली में पूरी आस्था है जो मुझे न्याय दिलाएगी।

सीबीआई ने बुधवार रात खुराना के सेक्टर 39 सिथत आवास पर छापेमारी के बाद उन्हें गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने खुराना के आवास से पूर्व सरकारी कर्मचारी देविंदर सिंह बिट्ट को भी गिरफ्तार किया था और 15 लाख रुपये नकद, 1.5 करोड़ रुपये के चेक और एक कीमती कार बरामद की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भ्रष्टाचार के आरोपी पंजाब के मुख्य संसदीय सचिव का इस्तीफा