DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनवीर तेवतिया की बुलंदशहर में तलाश

किसान आंदोलन के अगुवाई कर रहे मनवीर सिंह तेवतिया पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है, इसके बाद से उसकी धरपकड़ के लिए पूरी पुलिस मशीनरी जुट गई है। मनवीर के बुलंदशहर में छिपे होने की पूरी आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने गोपनीय रूप से उसे भट्टा से सटे गांवों में तलाशा जा रहा है।

एसएसपी ने दावा किया कि जल्द ही मनवीर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किसानों और पुलिस के मध्य फायरिंग शुरू होने के बाद मनवीर तेवतिया वहां से गायब हो गया था। रात को पुलिस को मनवीर तेवतिया के खेतों और गांव के बाहर बने बोंगे-बिटौरों में छिपे होने की आशंका थी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कई खेतों और बोंगे-बिटौरों को आग के हवाले कर दिया, किंतु मनवीर का कोई सुराग नहीं मिला।

ऐसे में पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि मनवीर तेवतिया गांव भट्टा के समीप बुलंदशहर के सीमावर्ती गांवों में छिप सकता है। वैसे ही मनवीर को आसपास के ग्रामीणों का काफी समर्थन मिल रहा है। गांव भट्टा के समीप बुलंदशहर का सीमावर्ती गांव मुतैना करीब डेढ़ किलोमीटर है। इसके अलावा बैलाना, अलीपुरा, अमीपुर, बुजर्रवानी, हुसैनपुर, चौकी ख्वाजपुर, चांगौली, सुनपेड़ा, सलेमपुर जाट, जैतपुर, अजयनगर आदि गांव ऐसे हैं, जहां मनवीर के छिपने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनवीर तेवतिया की बुलंदशहर में तलाश