DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोहब्बत की जंग में हार गए दो प्रेमी युगल

लड़का पेंटर था। पड़ोस की लड़की से प्यार हो गया। लेकिन लड़की की शादी कहीं और तय हो गई। लड़की के घर वाले तिलक चढ़ाने गए और व प्रेमी के साथ मोटर साइकिल से भाग गई।  दोनों गाँव से दूर सुनसान जगह आकर रेलवे ट्रेक के किनारे मोटर साइकिल खड़ी की। चिलचिलाती दोपहर में प्रेमी युगल पटरी पर एक दूसरे की हथेली पकड़ कर लेट गए। थोड़ी ही देर में एक ट्रेन दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गई।

घटना पूरामुफ्ती के कुसवा गांव के करीब की है। करीब के पावन गांव की रहने वाली 19 साल की राधा अपने पड़ोसी मुकेश से प्यार करती थी। दोनों एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे। 22 साल का मुकेश वाल पेन्टिंग का काम करता था। गाँव में जब दोनों का प्यार चर्चा आम हो गया तो प्रेमिका के घर वालों ने आनन-फानन उसके हाथ पीले करने की योजना बना डाली। रिश्ता भी तय हो गया। परिवारजन राधा का तिलक चढ़ाने शनिवार को गए थे।

13 मई को उसकी बारात आनी थी। शादी तय होने से राधा बेचैन थी। रविवार को राधा ने मुकेश से बातचीत की। इसके बाद दोनों साइकिल से मंदर व कुसवा गांव के पास दोपहर करीब ढाई बजे पहुंचे। साइकिल रेलवे पटरी किनारे खड़ी कर रेलवे ट्रैक पर लेट गए। इसी दौरान गुजरी ट्रेन दोनों के परखचे उड़ाते हुए निकल गई। दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया।

दोनों ने आत्महत्या कर अपनी प्रेम कहानी का भी दुखद अंत कर लिया। सूचना पूरामुफ्ती पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। गांव के लोगों ने शव की शिनाख्त की। मुकेश के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो हाहाकार मच गया। राधा के परिवारजनों को भी घटना की सूचना दी गई लेकिन वह देर शाम तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोहब्बत की जंग में हार गए दो प्रेमी युगल