DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेड़ से टकराई कार, चार बारातियों की मौत

गोरहा-सहावर मार्ग पर हरनाथपुर गांव के पास शनिवार देर रात एक कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अलीगढ़ मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी लोग राजा के रामपुर से सैलई क्षेत्र के गांव इल्तफादपुर में बारात में आए थे। जयमाला खरीदने के बाद कासगंज लौटते समय हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद शादी समारोह में मातम में छा गया।

पुलिस के मुताबिक राजा के रामपुर ब्रजेश मिश्र के पुत्र गनेश की सैलई के निकट स्थित इल्तफादपुर गांव निवासी राजपाल शर्मा के घर बारात आई हुई थी। रात्रि को करीब दस बजे जयमाला खरीदने के उपरांत गनेश के मित्र बैगनआर कार से वापस इल्तफादपुर लौट रहे थे।  हरनाथपुर गांव के निकट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई।

हादसे में कार सवार अमरीश पुत्र महेंद्र सिंह एवं शैलेंद्र पुत्र कुंवर सिंह निवासी नगला मथुरी राजा का रामपुर की मौके पर ही मौत हो गई। गोविंद श्रीवास्तव पुत्र मुन्ना लाल एवं शिवम पुत्र नाहर सिंह निवासी राजा का रामपुर ने उपचार के लिए अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सोनू पुत्र रामसिंह को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडीकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

रात्रि के समय हुई इस दुर्घटना के दौरान मौके पर कोई मौजूद नहीं था। इसलिए सभी लोग कार में ही फंसे रहे। देर रात 12 बजे करीब गोरहा के रहने वाले सत्यप्रकाश वर्मा शादी से लौट रहे थे। सड़क किनारे पड़ी कार से उन्होंने घायलों की चीख पुकार सुनकर इसकी सूचना घायलों के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन एवं पुलिस मौके पर पहुंच गए। कार में फंसे घायलों को जैसे-तैसे बाहर निकाला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेड़ से टकराई कार, चार बारातियों की मौत