DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अनंत कुमार ने कहा कि देश में कभी भी मध्यावधि चुनाव हो सकता है। भ्रष्टाचार के कारण देश में यूपीए की लगातार गिर रही टीआरपी से कांग्रेस नेतृत्व सहमा हुआ है। इसलिए वह कभी भी मध्यावधि चुनाव की घोषणा कर सकता है। टू जी स्पेक्ट्रम, कॉमन वेल्थ गेम समेत कई चीजों में साढ़े पांच लाख करोड़ का घोटाला हुआ है।

राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसने विधायकों की ट्रेनिंग का कार्यक्रम रखा है। इसमें उनके व्यक्तित्व के विकास की बातें बतायी जाएंगी। बोधगया के संबोधि रिट्रीट में बीजेपी विधानमंडल प्रशिक्षण शिविर शनिवार को शुरू हुआ। यह ट्रेनिंग दो दिनों तक चलेगी। इस ट्रेनिंग में सूबे से जीते भाजपा के लगभग सभी विधायक, तीन सांसद और पंद्रह विधान पार्षद हिस्सा ले रहे हैं।

रामलाल,अनंत कुमार, धर्मेन्द्र प्रधान और राम नाईक ये चार लोग दूसरे प्रदेशों से भी यहां पहुंचे हैं। इसमें भाजपा के सभी जन प्रतिनिधियों को जनता के प्रति अपनी जिम्मेवारी के निर्वहन के गुर सिखायें जा रहे हैं। ट्रेनिंग में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सी पी ठाकुर, हृदयनाथ सिंह, राधामोहन सिंह, नंद किशोर यादव, अश्विनी चौबे, गंगा प्रसाद, डा.प्रेम कुमार ने अपनी बातें रखीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोधगया में बीजेपी विधानमंडल प्रशिक्षण शिविर शुरू