फोटो गैलरी

बगहा-सेमरा मुख्य पथ पर शनिवार को एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार दर्जन यात्री घायल हो गये। इनमें से दो दर्जन लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इन्हें इलाज के लिए गोरखपुर और बेतिया भेजा गया...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 08 May 2011 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बगहा-सेमरा मुख्य पथ पर शनिवार को एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से चार दर्जन यात्री घायल हो गये। इनमें से दो दर्जन लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इन्हें इलाज के लिए गोरखपुर और बेतिया भेजा गया है। बाकी लोगों को अनुमंडलीय अस्पातल व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करने के बाद घर भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लवकुश ट्रैवल्स (बीआर 22-5547) नामक मिनी बस चउटाहां से बगहा जा रही थी कि महुअर मुशहर टोली के समीप चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और बस खेत में जा गिरी।

इस घटना में बस में सवार सभी यात्रियों को चोटें पहुंची। बस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद गांव के लोग जुट गये। उन्होंने घायलों का सहायता पहुंचायी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बगहा अतनु दत्ता भी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने सभी को इलाज के लिए जहां-तहां भेजा। गंभीर रूप से घायलों में धनंजय राम, सविता देवी (सेमरा निवासी), सरोज कुमारी, विनोद शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें